Home Featured दो दिनों तक बंद रहने के बाद खुला डीएमसीएच ओपीडी का ताला, करीब सात सौ मरीजों का हुआ इलाज।
August 14, 2024

दो दिनों तक बंद रहने के बाद खुला डीएमसीएच ओपीडी का ताला, करीब सात सौ मरीजों का हुआ इलाज।

दरभंगा: कोलकाता में ट्रेनी महिला डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत की जांच सीबीआई को सुपुर्द कर देने की खबर के बाद बुधवार को तीसरे दिन डीएमसीएच के ओपीडी का ताला खुला। जूनियर डॉक्टरों ने इस खबर के बाद अपनी हड़ताल समाप्त कर दी।

Advertisement

इस खबर की जानकारी मिलने पर ओपीडी सेवा चालू होने की उम्मीद में बड़ी संख्या में मरीज सुबह-सुबह डीएमसीएच पहुंच चुके थे। निर्धारित समय पर इलाज शुरू नहीं होने पर मरीजों का डीएमसीएच से लौटना शुरू हो गया। हालांकि दूर से आए मरीज इलाज शुरू होने की आस में इधर-उधर बैठे रहे।

हालंकि डीएमसीएच सेंट्रल ओपीडी का ताला बुधवार को ढाई घंटे देर से खुला। जब तक वहां रजिस्ट्रेशन शुरू किया गया तब तक दर्जनों मरीज ओपीडी से मायूस होकर लौट चुके थे। रजिस्ट्रेशन शुरू होने के बाद ओपीडी में लगभग सात सौ मरीजों का इलाज हो सका।

Advertisement

सुबह करीब 10.30 बजे ओपीडी में निबंधन शुरू होने की जानकारी मिलने पर मरीजों ने राहत की सांस ली। इनमें कई ऐसे मरीज शामिल थे जो पिछले दो दिनों से इलाज के बिना लौट रहे थे।

Advertisement

निबंधन शुरू होते ही मरीज काउंटर पर पहुंचने लगे। जल्द से जल्द पुर्जा कटाने के प्रयास में काउंटर के सामने अफरातफरी मच गई। सुरक्षा कर्मियों को मरीजों को कतार में लगाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। बता दें कि स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी के कारण 15 अगस्त को ओपीडी बंद रहेगी।

Share

Check Also

डीएम-एसएसपी ने किया मंडल कारा का औचक निरीक्षण।

देखिए वीडियो भी   दरभंगा: अक्सर जेल से अपराधियों द्वारा फोन कॉल करके अपना धंधा चलाने आदि क…