Home Featured वीणा वाटिका परिसर में मैथिली ठाकुर ने देश भक्ति गीतों से बांधा समा।
August 15, 2024

वीणा वाटिका परिसर में मैथिली ठाकुर ने देश भक्ति गीतों से बांधा समा।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी  

दरभंगा: स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर दिल्ली मोड़ स्थित वीणा वाटिका आवासीय सोसाईटी में आयोजित कार्यक्रम में विख्यात लोक गायिका मैथली ठाकुर ने देश भक्ति गीतों पर सभी को झूमने पर मजबूर कर दिया।

कार्यक्रम का आयोजन निर्माणाधीन वीणा वाटिका आवासीय सोसायटी की टीम के द्वारा किया गया जिसमे एसबीआई के क्षेत्रीय महाप्रबंधक विजय सिंह के साथ साथ बड़ी संख्या में वीना वाटिका में फ्लैट खरीदार और कई गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Advertisement

बताते चले कि गायिका मैथली ठाकुर वीणा वाटिका आवासीय प्रोजेक्ट की ब्रांड एंबेसडर भी हैं। इस अवसर पर आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान ब्रांड एंबेसडर सुश्री मैथली ठाकुर ने कहा कि प्रोजेक्ट की टीम दिन -रात एक करके काम कर रही है। इसी का नतीजा है कि रेरा प्राधिकरण ने वीणा वाटिका को 2027 तक ग्राहकों को फ्लैट उपलब्ध कराने के लिए समय-सीमा तय कर रखा है, लेकिन वीणा वाटिका तय समय से पहले ही वर्ष 2025 के जनवरी माह से ही अपने ग्राहकों को फ्लैट उपलब्ध कराना शुरू कर देंगे। आगे उन्होंने कहा कि वीणा वाटिका के फ्लैटों की गुणवत्ता को देखकर ही ब्रांड एंबेसडर होने के साथ ही वीणा वाटिका में फ्लैट की भी मालकिन हूं। वीणा वाटिका के कारण ही मुझे अपने परिवार के सदस्यों के साथ ज्यादा-से-ज्यादा समय बिताने का मौका मिलेगा। फ्लैट मिलने के साथ ही मैं अपने दादा और दादी के साथ ज्यादा वक्त बिता सकूंगा। दरभंगा जिले के प्राइम लोकेशन में वीणा वाटिका का परिसर होने के कारण आज मिथिला ही नहीं दूसरे राज्यों के भी कई लोगों ने वीणा वाटिका में अपने सपनों का आशियाना फ्लैट बुक किए हैं।

Advertisement

मैथिली ठाकुर के नेतृत्व में झंडातोलन और वीणा वाटिका के परिसर में पौधरोपण भी किया गया। वीणा वाटिका में कार्यरत सभी कर्मियों को मुख्य अतिथियों के हाथों सम्मानित भी किया गया।

स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया के क्षेत्रिय प्रबंधक विजय सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि मैथिली ठाकुर मिथिला ही नहीं आज देश की बेटी बन चुकी हैं। इनकी आवाज का दीवाना देश के पीएम नरेंद्र मोदी भी हैं। देश के सभी बड़े हस्ती आज सोशल मीडिया पर मैथिली ठाकुर को फॉलो कर रहे हैं। मुझे यह कहते हुए काफी खुशी हो रहा है कि मैथिली ठाकुर मिथिला की लता मंगेशकर हैं। सिंह ने कहा कि वीणा वाटिका वादा से ज्यादा अपने ग्राहकों को मजबूत फ्लैट उपलब्ध करवा रहे हैं। मैं अपने इंजीनियर से भी वीणा वाटिका के फ्लैटों की जांच करवा चुका हूं। मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि राज्य स्तर पर बनने वाले फ्लैटों में सबसे मजबूत फ्लैट वीणा वाटिका की है।

Advertisement

वीणा वाटिका के चेयरमैन कृष्णकांत ठाकुर ने कहा कि वर्ष 2025 के जनवरी माह से ही मैं अपने ग्राहकों को फ्लैट उपलब्ध कराना शुरू कर देंगे। रेरा प्राधिकरण ने मुझे 2027 तक फ्लैट उपलब्ध करवाने का समय दिया है। लेकिन, मैं तय समय से पहले ही ग्राहकों को फ्लैट उपलब्ध कराकर देश में एक मिशाल कायम करूंगा। ग्राहकों को यह भरोसा हो कि जो हम वादा करते हैं, वादा के मुताबिक तय समय से पहले ग्राहकों को फ्लैट उपलब्ध कराते हैं, यही वीणा वाटिका की पहचान है।

बद्री पूर्वे ने संबोधन में कहा कि जब मैं यह 8 एकड़ की जमीन खरीदा था। उस समय मेरे मन में यह ख्याल आया था कि क्यों न इस जमीन पर एक ऐसा परिसर का निर्माण किया जाए, जिसमें समाज के सभी वर्ग एक साथ मिलजुल कर रह सके। मुझे यह आज कहते हुए खुशी हो रहा है कि मैं अपनी मां के नाम पर इस परिसर का नाम वीणा वाटिका परिसर रखा है। आज यह परिसर साकार रूप ले रहा है। यह देखकर मुझे काफी खुशी हो रहा है। मैं खुद भी इस परिसर में भ्रमण कर फ्लैटों की गुणवत्ता की जांच करता रहता हूं।

वीणा वाटिका के डायरेक्टर अभिषेक पुष्प ने कहा कि मैं तीन चीजों पर फोकस कर वीणा वाटिका में फ्लैटों का निर्माण कर रहा हूं। मैंने कई महानगरों में फ्लैटों की जांच-पड़ताल कर वीणा वाटिका में फैसिलिटी, सिक्योरिटी और क्वालिटी पर विशेष फोकस कर रहा हूं। मेरा यह मानना है कि लोगों को बेहतर सुविधा के साथ सुरक्षा भी जरूरी है और वीणा वाटिका का मोटिव ही है कि क्वालिटी के साथ कोई भी समझौता नहीं किया जाएगा। वीणा वाटिका इन क्वालिटी के कारण ही आज प्रदेश ही नही बल्कि देश स्तर पर अपनी एक अलग पहचान बन चुकी है। मंच का संचालन सुमन ठाकुर और आर्यन सिंह ने किया। कार्यक्रम में वीना वाटिका के कर्मियों और वीणा वाटिका में फ्लैट ले चुके फ्लैटों के मालिक भी मौजूद थे।

Share

Check Also

रिमाइंडर के बाद भी अनुसंधानक को नहीं मिला जख्म प्रतिवेदन तो कोर्ट ने लिया कड़ा एक्शन।

दरभंगा: एक तरफ जहां पुलिस को घटनाओं के अनुसंधान में तेजी लाने का निर्देश लगातार एसएसपी जगु…