Home Featured सराहनीय पहल: पासपोर्ट वेरिफिकेशन केलिए रविवार को थाना पर लगेगा कैम्प।
August 16, 2024

सराहनीय पहल: पासपोर्ट वेरिफिकेशन केलिए रविवार को थाना पर लगेगा कैम्प।

दरभंगा: एक समय था जब पासपोर्ट वेरिफिकेशन केलिए लोगों को थाने के कई चक्कर लगाने पड़ते थे। खर्चा करने के बाद भी दौड़ते रहने पर बड़ी मुश्किल से पासपोर्ट वेरिफिकेशन होता था। पर जब से लहेरियासराय थानाध्यक्ष के रूप में दीपक कुमार ने कमान संभाली है, थानाक्षेत्र के लोगों का बिना किसी खर्च के तय समय पर आने पर मिनटों वेरिफिकेशन का कार्य सम्पन्न हो जाता है।

Advertisement

इसी कड़ी में लहेरियासराय थाना द्वारा आगामी रविवार 18 अगस्त को पुनः थाना परिसर में पासपोर्ट वेरिफिकेशन कैम्प का आयोजन किया गया है। थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने इस संबंध में बताया कि जिनका भी पासपोर्ट वेरिफिकेशन करवाना हो, वे रविवार को 10 बजे थाना पर आ सकते हैं। उनका वेरिफिकेशन आसानी से हो जाएगा। उन्होंने बताया कि कैम्प के अलावा भी पासपोर्ट वेरिफिकेशन का कार्य चलता रहेगा।

Advertisement

उन्होंने लोगों को आश्वस्त किया कि वेरिफिकेशन कार्य मे किसी को एक पैसा देने की जरूरत नहीं है। यदि कोई किसी राशि की मांग करे तो लोग उनसे सीधा संपर्क करें।

बताते चलें कि थानाध्यक्ष दीपक कुमार द्वारा थानाक्षेत्र में नशा के विरुद्ध चलाये गए ऑपरेशन टेबलेट की काफी प्रशंसा हो चुकी है। साथ ही कैम्प लगाकर पासपोर्ट वेरिफिकेशन ने लोगों में पब्लिक फ्रेंडली पुलिसिंग का विश्वास बहाल किया है। निश्चित रूप से इस प्रकार के कदम जिले के अन्य थानों केलिए भी अनुकरणीय है।

Share

Check Also

रिमाइंडर के बाद भी अनुसंधानक को नहीं मिला जख्म प्रतिवेदन तो कोर्ट ने लिया कड़ा एक्शन।

दरभंगा: एक तरफ जहां पुलिस को घटनाओं के अनुसंधान में तेजी लाने का निर्देश लगातार एसएसपी जगु…