Home Featured चालान के 5 लाख 67 हजार रुपये लेकर फरार हुआ ट्रैफिक पुलिस का जवान, पुलिस ने शुरू की तलाश।
4 weeks ago

चालान के 5 लाख 67 हजार रुपये लेकर फरार हुआ ट्रैफिक पुलिस का जवान, पुलिस ने शुरू की तलाश।

देखिए वीडियो भी

दरभंगा: दरभंगा से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है जिसमें बिहार पुलिस का एक जवान वाहन चेकिंग के दौरान जुर्माने में वसूले गए 5.67 लाख रुपए लेकर फरार हो गया। जवान के खिलाफ लहेरियासराय थाने में प्राथमिकी दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की गई है। उक्त जवान का नाम धनंजय कुमार बताया जा रहा है जो दरभंगा ट्रैफिक पुलिस में तैनाथ है।

Advertisement

जानकारी के अनुसार दरभंगा शहर में काटे जाने वाले चालान की नकदी आरोपी सिपाही धनंजय के पास रखी जाती थी। ट्रैफिक थाने में उसके अलावा तीन और सिपाही तैनात हैं। नियम ये है कि चालान की राशि किसी एक सिपाही के जिम्मे रखी जाती है और एक-दो महीने के अंतराल पर जमा हुई सारी राशि को एसबीआई की शाखा में जमा करा दी जाती है। लेकिन आरोपी सिपाही धनंजय ने अपने पास रखी करीब दो महीने की राशि को बैंक में जमा नहीं किया।

Advertisement

बताया गया कि राशि जमा करने के बारे में पूछने पर धनंजय कुछ दिनों से आज—कल कर रहा था। जब इस बारे में उससे सख्ती से पूछा गया तो वह थाने से गायब हो गया। इसके बाद समूचे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस लाइन में उसकी खोजबीन की गई तो पता चला कि वह नहीं है। इसी के बाद अधिकारियों को उसपर सरकारी पैसे के गबन का संदेह हुआ और प्राथमिकी दर्ज कराई गई।

Share

Check Also

जिला दुर्गा पूजा समन्वय समिति की बैठक आयोजित।

दरभंगा: जिला दुर्गा पूजा समन्वय समिति और सार्वजनिक दुर्जा पूजा समितियों की बैठक रविवार को …