Home Featured नाबालिग एवं विवाहिता के अपहरण मामले में प्राथमिकी दर्ज।
4 weeks ago

नाबालिग एवं विवाहिता के अपहरण मामले में प्राथमिकी दर्ज।

दरभंगा: बहेड़ी स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गांव के एक व्यक्ति ने अपनी विवाहिता पुत्री व साथ में एक नाबालिग लड़की को सिमरदह स्थित शिवलेश्वर महादेव की पूजा के लिए जाने के दौरान रास्ते से अपहरण कर लेने का आरोप लगाकर तीन लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करवाई है।

Advertisement

बता दें कि उक्त व्यक्ति ने आरोप लगाया है कि सोमवार को उसकी विवाहिता पुत्री बगल के एक 13 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ सिमरदह स्थित शिवलेश्वर महादेव की पूजा अर्चना करने के लिए गई थी। शाम तक घर नही लौटने पर दोनों की खोजबीन की गई। खोजबीन के दौरान पता चला कि इसी थाना क्षेत्र के सगुनिया गांव के उमेश यादव के पुत्र आकाश यादव अपने साथियों के सहयोग से दोनों को जबरदस्ती मोटरसाइकिल पर बैठाकर भाग गया। उक्त आरोपी द्वारा मोबाईल से धमकी देने का आरोप भी उसने लगाया है। इस घटना की जानकारी आरोपी के परिजन को देने पर उसके पिता उमेश यादव व माता ने उनके साथ गाली-गलौज व अभद्र व्यवहार किया। इस संबंध में स्थानीय थाना में घटना का अंजाम देने वाला आकाश यादव उसका पिता उमेश यादव, माता व अन्य अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी कांड संख्या 292/24 दर्ज की गई है।

Advertisement

इस आशय की जानकारी देते हुए प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष दिलीप कुमार ने बताया कि कांड दर्ज कर पुलिस अपहृता व अपहरणकर्ता की तलाशी के लिए छापामारी कर रही है।

Share

Check Also

जिला दुर्गा पूजा समन्वय समिति की बैठक आयोजित।

दरभंगा: जिला दुर्गा पूजा समन्वय समिति और सार्वजनिक दुर्जा पूजा समितियों की बैठक रविवार को …