Home Featured सड़क हादसे में मामा-भांजे की मौत, गांव में छाया मातम।
3 weeks ago

सड़क हादसे में मामा-भांजे की मौत, गांव में छाया मातम।

दरभंगा: बिहार के दरभंगा में भीषण सड़क हादसे में दो बाइक सवार की मौत हो गयी है. जिला के बजरंग चौक के पास दो बाइक सवारों को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी और मौके से फरार हो गया. घटना की सूचना पर पहुंची बड़गांव थाना की पुलिस ने दोनों युवकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है.

Advertisement

दरभंगा के बिरौल सहरसा बजरंग चौक के पास भीषण सड़क हादसा हुआ है, जिसमें दो लोगों की मौत हो गयी है. दोनो बाइक सवार युवकों की पहचान कर ली गई है. दोनों आपस में मामा भांजा बताया जा रहा है.

एक मृतक बिरौल थाना क्षेत्र के रजवा गांव निवासी लालधारी सदा का पुत्र राजू कुमार सदा 22 वर्ष है, जबकि दूसरा मृतक बड़गांव थाना क्षेत्र के समानी जलीय बड़गांव निवासी वकील सदा के पुत्र श्याम कुमार सदा (18) के रूप में पहचान की गई है.

Advertisement

जानकारी के मुताबिक, यह हादसा बजरंग चौक के पास का है जब दोनों बाइक सवार किसी काम से सहरसा वाली सड़क पर जा रहे थे, तभी किसी अज्ञात वाहन ने दोनों बाइक सवारों को सीधी टक्कर मारते हुए फरार हो गया है. जिससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई. इस हादसे के बाद इलाकें में अफरा-तफरी मच गया.

Advertisement

इस घटना के बाद बड़गांव थानाध्यक्ष कल्पना कुमारी ने बताया कि बजरंग चौक के पास दो बाइक सवारों को किसी अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी. इससे मौके पर ही दोनों युवकों की मौत हो गई है. दोनों जेब से बरामद मोबाइल पर आए कॉल से दोनों की पहचान की गई है. दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया गया है.

Share

Check Also

जिला दुर्गा पूजा समन्वय समिति की बैठक आयोजित।

दरभंगा: जिला दुर्गा पूजा समन्वय समिति और सार्वजनिक दुर्जा पूजा समितियों की बैठक रविवार को …