Home Featured अभाविप ने चलाया महारानी कल्याणी महाविद्यालय में सदस्यता अभियान।
September 5, 2019

अभाविप ने चलाया महारानी कल्याणी महाविद्यालय में सदस्यता अभियान।

दरभंगा:गुरुवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद महारानी कल्याणी महाविद्यालय इकाई द्वारा सदस्यता अभियान कॉलेज सह प्रभारी शुभम् कुमार झा के नेतृत्व में चलाया गया।
इस अवसर पर शुभम् कुमार झा ने कहा कि विश्व के सबसे बड़े छात्र संगठन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का सदस्यता अभियान इस महाविद्यालय में पूरे जोर-शोर से चला है, दुनिया की सबसे बड़ी छात्र संगठन से जुड़ने को लेकर आम छात्रों में भी उत्साह है, ज्ञान ,शील ,एकता के मूल मंत्र के साथ अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद में आम छात्र जुड़ रहे हैं।
वहीं इस अवसर पर महाविद्यालय छात्र संघ उपाध्यक्ष गौतम कुमार झा ने कहा कि संगठन की सबसे बड़ी पर्व सदस्यता अभियान है, संगठन के उद्देश्यों को लेकर हम लोग छात्रों के बीच रख रहे हैं ,और छात्र अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं, इस वर्ष महारानी कल्याणी महाविद्यालय में भी प्रतिदिन सैकड़ों छात्र संगठन के साथ जुड़ रहे हैं , और सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं। संगठन से जुड़ के कार्य करने की सबसे बड़ी लाभ छात्रों को परिसर के अंदर की समस्याओं को उसके समाधान के साथ छात्र हित में राष्ट्रहित में कार्य करने का भी संगठन के माध्यम से अवसर प्राप्त होता है।
इस सदस्यता अभियान में नीतीश कुमार, वैभव कुमार, अजय कुमार, प्रिंस कुमार, आनंद कुमार झा उपस्थित थे।

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…