Home Featured जिला परिषद सभागार में हंगामा करने के आरोप में जेल में बंद जिप सदस्य को मिली जमानत।
January 9, 2024

जिला परिषद सभागार में हंगामा करने के आरोप में जेल में बंद जिप सदस्य को मिली जमानत।

दरभंगा: जिला परिषद सभागार में हुए हंगामे को लेकर दो जिला परिषद सदस्य की गिरफ्तारी के मामले में आज लंबे समय के बाद दो जिला परिषद् सदस्यों को हाईकोर्ट से बेल मिल गया। इस घटना मे मत्स्य प्रसार पदाधिकारी मनोरंजन कुमार द्वारा थाने में दिए आवेदन के अनुसार कई नाम थे। इसमें अमित कुमार ठाकुर, स्वतंत्र कुमार झा, अवधेश कुमार, धर्मेन्द्र कुमार झा, हरि मोहन यादव और अमरनाथ शर्मा शामिल थे।

Advertisement

बेल मिलने के बाद आज मिथिलावादी पार्टी के नेता अविनाश भारद्वाज और विद्या भूषण राय ने कहा कि आखिरकार सत्य की जीत हुई। भ्रष्टाचारियों के सारे खेल को हाई कोर्ट ने खारिज करते हुए सत्य की जीत हुई। यह सत्ता पर बैठे हुए अध्यक्ष और उपाध्यक्ष ने भ्रष्टाचार के बल पर , तानाशाही के बल पर जिला परिषद को ध्वस्त कर दिया हैं। यह लोग पैसा सता एवं प्रशासन के बल पर क्रांतिकारी को जेल में बन्द कराने का काम किया है , लेकिन माननीय उच्च न्यायालय ने सत्यता पर मुहर लगा दी।

Advertisement

आगे उन्होंने कहा की यह भ्रष्टाचारी अध्यक्ष-उपाध्यक्ष ने अविश्वास से घबराकर इन लोगों को चुनाव तक जेल में ठूसने की नियति थी। अनेकों प्रकार के साजिश को नाकाम करके यह जीत हुई हैं। जिला परिषद सदन में अपने अधिकार , क्षेत्र की समस्या को लेकर आवाज बुलंद किया था। 12 सितम्बर 23 को संध्या 7 बजे लहेरियासराय थाना ने हिरासत में ले लिया था । थानाध्यक्ष ने प्राथमिकी दर्ज की। जिसमें स्वतंत्र कुमार झा, अमित कुमार ठाकुर समेत 17 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया। इनमें दो पार्षदों को गिरफ्तार कर पुलिस ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। तमाम साजिश बेनकाब हुई और तारीख 12 जनवरी को होने वाले चुनाव में सहभागी बनेंगे । भ्रष्टाचार के इरादे को नेस्तनाबूद कर देंगे। आक्रमक होकर भ्रष्टाचार की लड़ाई लगेंगे ।

Share

Check Also

वीणा वाटिका के निर्माण में सुरक्षा, सुविधा और सुंदरता तीनों क्षेत्र को प्राथमिकता : केके ठाकुर।

दरभंगा: दिल्ली मोड़ स्थित उत्तर बिहार के सबसे बड़े निर्माणाधीन टाउनशिप वीणा वाटिका में केक…