Home Featured शॉर्ट सर्किट से लगी आग में दरभंगा के एक ही परिवार के चार लोगों की दिल्ली में मौत।
March 14, 2024

शॉर्ट सर्किट से लगी आग में दरभंगा के एक ही परिवार के चार लोगों की दिल्ली में मौत।

दरभंगा: फेकला थाने के फेकला गांव के रहने वाले एक ही परिवार के चार लोगों की मौत नई दिल्ली के शास्त्रीनगर में अगलगी में दम घुटने से हो गई। खबर गुरुवार को गांव में आते ही पूरे गांव में मातम पसर गया। मृतकों में दो बच्चियां भी शामिल हैं। इसकी सूचना फेकला पहुंचते ही पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई।

Advertisement

घटना के संबंध में कुशोत्थर पंचायत के मुखिया वसंत कुमार झा ने बताया कि सियालखन साह के तीन पुत्र हैं राकेश साह, मनोज साह व नंदलाल साह। इनमें सबसे बड़े पुत्र राकेश साह व मंझले पुत्र मनोज साह का परिवार दिल्ली में रहकर मजदूरी करता है। मनोज साह की शादी कुछ दिन पहले ही हुई थी। इसे लेकर सबसे छोटा पुत्र नंदलाल साह भी दिल्ली गया था। गुरुवार की अलसुबह शॉर्ट सर्किट में आग लगने के कारण हो गया।

Advertisement

आग में झुलसने से सियालाल साह के परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। मनोज साह, उसकी पत्नी सुमन देवी, राकेश साह की पुत्री श्रुति कुमारी व निहारिका कुमारी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं, राकेश साह, उसकी पत्नी बेबी देवी व नंदलाल साह गंभीर रूप से झुलस गये। उनकी स्थिति नाजुक बताई जाती है। जैसे ही इस बात की सूचना सियालखन साह व उसकी पत्नी गोरकी देवी को मिली, वे अचंभित हो गए और दहाड़ मारकर रोने लगे। किसी तरह स्थानीय लोगों ने दोनों को समझा-बुझाकर शांत कराया। उसके बाद वे दोनों ट्रेन से दिल्ली के लिए रवाना हो गए। मुखिया ने बताया कि सियालखन साह व उनकी पत्नी भी होली के बाद नई बहू को देखने के लिए जाने वाले थे। हालांकि इससे पहले ही पुत्र मनोज साह व उसकी नई वधू सुमन देवी की मौत हो गई। घटना की चर्चा पूरे गांव में हो रही है। इस घटना के बारे में जनकर गांव के लोग अवाक हैं। एक ही परिवार के चार लोगों की मौत से पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है।

Share

Check Also

पांच दिनों तक प्रचंड लू की संभावना, मौसम विभाग ने जारी की एडवाइजरी।

दरभंगा: 20 से 24 अप्रैल तक लोगों को तेज धूप व लू का सामना करना पड़ेगा। मौसम विभाग ने इसको …