Home Featured हरिबोल तालाब के पार्क में पुरुषों के लिए ओपन जिम का उद्घाटन।
March 16, 2024

हरिबोल तालाब के पार्क में पुरुषों के लिए ओपन जिम का उद्घाटन।

दरभंगा: शहर केवार्ड नंबर- 21 के पार्षद नवीन सिन्हा ने शनिवार को शहर के चर्चित हरिबोल तालाब सह पार्क के परिसर में पुरुषों के लिए ओपन जिम का उद्घाटन किया। पार्षद नवीन सिन्हा ने कहा कि उनके सत्र की यह पहली योजना है। यह युवाओं, बुजुर्गों को समर्पित है। यह जिम आमजनों को सुपुर्द किया गया है। उन्होंने यह भी बताया हरिबोल तालाब के एक ओर बच्चों का पार्क है, तो दूसरी ओर महिला जिम है, जो बिहार का अकेला सरकारी महिला जिम है।

Advertisement

इसकी शुरुआत 2022 में अपने कार्यकाल के आखिरी दिन तत्कालीन पार्षद मधुबाला सिन्हा ने आमजन के सेवा में समर्पित किया था। वहीं, इसके साथ ही वार्ड 21 में इंडिकेटर साइनेज की स्थापना भी की गई। वार्ड के 11 चौक चौराहों पर 22 अत्याधुनिक साइनेज लगाया जाना है, जिसमें रास्तों, जगहों को दर्शाया गया है तथा यातायात सुरक्षा एवं सफाई संबंधित स्लोगन भी अंकित किया गया है। अब हरिबोल तालाब सह पार्क में बच्चों, महिलाओं, युवाओं , बुजुर्गों हेतु सभी के लिए मॉर्निंग वॉकिंग से लेकर, वर्जिश, खेलने इत्यादि की अलग अलग सुविधा हो गयी है।

Advertisement

इस अवसर पर वार्ड 21 के निवासी एलएनएमयू के सीनेट सदस्य सचिन राम, प्रमंडलीय वाणिज्यिक उद्योग परिषद पूर्व अध्यक्ष, पवन सुरेका, शाही मस्जिद के इमाम मौलाना नज़ीर अहमद उस्मानी एवं पूर्व पार्षद मधुबाला सिन्हा की उपस्थिति रही। मो. उमर, राजकुमार नायक, मेहराज, मन्नू राम, प्रताप, अशोक श्रीवास्तव आदि मौजूद थे।

Advertisement
Share

Check Also

पांच दिनों तक प्रचंड लू की संभावना, मौसम विभाग ने जारी की एडवाइजरी।

दरभंगा: 20 से 24 अप्रैल तक लोगों को तेज धूप व लू का सामना करना पड़ेगा। मौसम विभाग ने इसको …