Home Featured डीएम व एसएसपी ने संयुक्त रूप से सिपाही भर्ती परीक्षा केन्द्रों का किया औचक निरीक्षण।
August 7, 2024

डीएम व एसएसपी ने संयुक्त रूप से सिपाही भर्ती परीक्षा केन्द्रों का किया औचक निरीक्षण।

दरभंगा: जिलाधिकारी दरभंगा राजीव रौशन एवं वरीय पुलिस अधीक्षक जगुनाथ रेड्डी जला रेड्डी द्वारा केन्द्रीय चयन पर्षद (सिपाही भर्ती) परीक्षा को लेकर बी.के.डी बालक उच्च विद्यालय जिला स्कूल दरभंगा , प्लस टू एम.एल एकेडमी लहेरियासराय आदि परीक्षा केन्द्रों का औचक निरीक्षण किये। परीक्षा केंद्रो पर प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी को स्वच्छ ,निष्पक्ष और कदाचार मुक्त परीक्षा संचालन करने के लिए दिए कई आवश्यक निर्देश।

Advertisement

जिलाधिकारी ने संवाददाता को संबोधित करते हुए कहा कि सिपाही भर्ती परीक्षा दरभंगा जिले 16 परीक्षा केदो पर में आयोजित की जा रही है। कदाचार मुक्त और स्वच्छ परीक्षा कराने के लिए दंडाधिकारी एवं पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति की गई है। सभी प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी केंद्र अधीक्षक आदि सजग और सतर्क हैं।

Advertisement

किसी भी प्रकार के मोबाईल फोन,ब्लूटूथ एवं अन्य किसी तरह का इलेक्ट्रॉनिक सामग्री एवं अन्य गैजेट्स का दुरुपयोग को रोकने के लिए सभी प्रकार के एहतियात बरती गई है।

उन्होंने कहा कि शांतिपूर्वक सभी परीक्षार्थी परीक्षा दे रहे हैं, कहीं कोई कठिनाई नहीं हुआ है। सभी परीक्षार्थियों के लिए बुनियादी सुविधा उपलब्ध कराई गई है।

Advertisement

उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन सतर्क है कि दरभंगा जिले सभी 16 परीक्षा परीक्षा केदो कदाचार मुक्त और शांतिपूर्ण वातावरण में परीक्षा संपन्न हो.

वरीय पुलिस अधीक्षक ने संवाददाता को संबोधित करते हुए कहा कि सभी परीक्षा केंद्रो पर इंस्पेक्टर,सब इंस्पेक्टर, एवं काफी संख्या में सशस्त्र पुलिस वालों की प्रतिनियुक्ति की गई है। सभी जगह शांतिपूर्ण परीक्षा आयोजित की जा रही हैl

Share

Check Also

डीएम-एसएसपी ने किया मंडल कारा का औचक निरीक्षण।

देखिए वीडियो भी   दरभंगा: अक्सर जेल से अपराधियों द्वारा फोन कॉल करके अपना धंधा चलाने आदि क…