Home Featured कांग्रेस सांसद सलमान खुर्शीद का बयान राष्ट्रीय संप्रभुता के लिए कलंक : सांसद।
August 8, 2024

कांग्रेस सांसद सलमान खुर्शीद का बयान राष्ट्रीय संप्रभुता के लिए कलंक : सांसद।

दरभंगा: बांग्लादेश में हुए तख्तापलट और उस संदर्भ में कांग्रेस सांसद सलमान खुर्शीद के द्वारा दिए गए बयान भारतीय संप्रभुता के ऊपर एक कठोर हमला है। अभिव्यक्ति की स्वतन्त्रता के नाम एक जिम्मेदार व्यक्ति के द्वारा इस तरह का बयान कहीं से भी उचित नहीं है जिसकी जितनी निंदा की जाय वह कम है।

Advertisement

उक्त बातें दरभंगा के भाजपा सांसद तथा लोकसभा में पार्टी के सचेतक गोपाल जी ठाकुर ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से बयान जारी करते हुए कहा। श्री ठाकुर ने कहा है कि वोट की तुष्टिकरण तथा मीडिया में सस्ती लोकप्रियता के लिए बयान देने से पहले कांग्रेस सांसद यह भूल गए की देश में संविधान से ऊपर कोई नहीं है तथा यह देश कानून के हिसाब से ही चलता है।

Advertisement

भाजपा सांसद डा ठाकुर ने कांग्रेस सांसद के बयानों पर घोर आपत्ति जताते हुए कहा कि बांग्लादेश की घटना के बहाने भारत में किसी तरह की घटना की संभावनाओ की भविष्यवाणी करना देश द्रोह का मामला बनता है जिसके लिए कांग्रेस सांसद के ऊपर कानूनी कार्रवाई भी होनी चाहिए ।

सांसद डा ठाकुर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा गृह मंत्री अमित शाह के नेतृत्व देश की शासन व्यवस्था में भारत को पूरी तरह से सुरक्षित बताते हुए कहा कि कांग्रेस सांसद बयान देने से पहले यह भूल गए की इसी तरह की हरकत से पाकिस्तान का विभाजन हुआ था और भारत अपनी संप्रभूता की रक्षा के लिए हर तरह से सक्षम है।

Advertisement

सांसद डा ठाकुर ने बांग्लादेश में हिन्दुओं पर हो रहे अत्याचार को। दुखद बताते हुए कहा की भारत सरकार इन घटनाओं पर रोक के लिए उच्चस्तरीय वार्ता कर रही हैं।

Share

Check Also

डीएम-एसएसपी ने किया मंडल कारा का औचक निरीक्षण।

देखिए वीडियो भी   दरभंगा: अक्सर जेल से अपराधियों द्वारा फोन कॉल करके अपना धंधा चलाने आदि क…