Home Featured बांग्लादेश में हिन्दुओं की रक्षा को लेकर हिंदू परिषद् ने डीएम को सौंपा ज्ञापन।
August 9, 2024

बांग्लादेश में हिन्दुओं की रक्षा को लेकर हिंदू परिषद् ने डीएम को सौंपा ज्ञापन।

दरभंगा: शुक्रवार को जिलाधिकारी के कार्यालय कक्ष में आयोजित जनता दरबार में जिलाधिकारी राजीव रौशन को अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद के जिलाध्यक्ष राघव कुमार राय द्वारा प्रधानमंत्री, भारत सरकार को लिखे एक पत्र की प्रति सौंपा ।

Advertisement

पत्र में राष्ट्रीय बजरंग दल के जिलाध्यक्ष राघव कुमार राय ने बांग्लादेश में हो रही हिंसा का जिक्र किया है। बांग्लादेश के हिंसक उग्र आंदोलन के कारण सम्पूर्ण कानून व्यवस्था ठीक नहीं है। भारत सरकार यह सभी घटनाओं के प्रति जागरूक है। राष्ट्रीय सुरक्षा परिषद की बैठक भी हो गई है और बीएसएफ भी एलर्ट है।

उन्होंने पत्र के माध्यम से बताया कि बांग्लादेश में कानून व्यवस्था ठीक नहीं है । भारत सरकार यह सभी स्थिति पर नजर बनाये रख कर कदम उठा रही है, जो स्वागत योग्य पहल है।

Advertisement

उन्होंने पत्र के माध्यम से भारत सरकार से माँग किया कि बांग्लादेश के हिन्दुओं की रक्षा की जाए और बांग्लादेश के हिन्दुओं की रक्षा के लिए अब भी नियंत्रण करने वाले बांग्लादेश के सेना प्रमुख से सीधी बात की जाए।

उन्होंने पत्र के माध्यम से कहा कि उन्हें विश्वास है कि भारत सरकार तुरन्त बांग्लादेश के सेना प्रमुख से बात करके बांग्लादेश के हिन्दुओं की रक्षा करेगी।

Share

Check Also

डीएम-एसएसपी ने किया मंडल कारा का औचक निरीक्षण।

देखिए वीडियो भी   दरभंगा: अक्सर जेल से अपराधियों द्वारा फोन कॉल करके अपना धंधा चलाने आदि क…