Home Featured सीएम साइंस की अमीषा के बिहार T-20 महिला क्रिकेट टीम में शामिल होने पर महाविद्यालय परिवार में खुशी।
October 11, 2019

सीएम साइंस की अमीषा के बिहार T-20 महिला क्रिकेट टीम में शामिल होने पर महाविद्यालय परिवार में खुशी।

दरभंगा: स्थानीय सीएम साइंस कॉलेज के स्नातकोत्तर भौतिकी की छात्रा अमीषा कुमारी अंशु ने बिहार की T-20 महिला क्रिकेट टीम में एक बार फिर से अपनी जगह बनाकर अपना व महाविद्यालय सहित प्रदेश में मिथिला का नाम रौशन किया है। इस टीम में शामिल होकर वह आंध्रप्रदेश के गुंटूर में 14 अक्टूबर से शुरू हो रहे इंटर स्टेट महिला T-20 क्रिकेट प्रतियोगिता में बिहार की टीम के साथ पहला मैच खेलेगी।
अंशु की इस कामयाबी पर महाविद्यालय परिवार में खुशी की लहर दौड़ गई। प्रधानाचार्य डाॅ प्रेम कुमार प्रसाद, क्रीड़ा परिषद् की अध्यक्ष डॉ सुनीला दास, आईक्यूएसी समन्वयक डॉ अजय मिश्र, भौतिकी विभाग के अध्यक्ष डॉ प्रमोद झा, डॉ अजय कुमार ठाकुर, आईक्यूएसी सहायक प्रवीण कुमार झा, क्रीड़ा विभाग के कुमार राजर्षि आदि ने बिहार की T-20 महिला क्रिकेट टीम में अंशु द्वारा एक बार फिर से अपनी जगह बनाने में कामयाब होने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी है।
गौरतलब है कि मध्यम वर्गीय किसान परिवार से आने वाली अमीषा ने खुद की कड़ी मेहनत की बदौलत महिला क्रिकेट में अपनी अलग पहचान बनाई है। आर्थिक रूप से कमजोर परिवार की होने के बावजूद वह कभी हार नहीं मानी और खेल के मैदान में घंटों प्रैक्टिस कर यह मुकाम हासिल किया है। उनकी यह सफलता सराहनीय व आम खिलाड़ियों के लिए अनुकरणीय है।

Share

Check Also

दरभंगा में दो-दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे चिराग पासवान और शाहनवाज हुसैन।

दरभंगा: लोकसभा चुनाव की बढ़ती सरगर्मी के बीच बुधवार को लोजपा(रा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिरा…