Home Featured समारोह पूर्वक हुआ वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का समापन।
December 4, 2022

समारोह पूर्वक हुआ वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का समापन।

दरभंगा: शहर से वाजितपुर अवस्थित महात्मा गांधी शिक्षण संस्थान में एक सप्ताह से चल रहे वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का समापन समारोह भव्य रूप से आयोजित किया गया।

कार्यक्रम के उद्घाटनकर्ता डॉ. सत्यवान कुमार, क्रीड़ा पदाधिकारी, संस्कृत विवि, दरभंगा और मुख्य अतिथि अनंत कुमार मिश्र, प्राचार्य, केन्द्रीय विद्यालय, दरभंगा थे।

Advertisement

विशिष्ट अतिथि के रूप में चुनाव आयोग के दरभंगा आइकॉन मणिकांत झा, केन्द्रीय विद्यालय के शिक्षक अशोक कुमार झा, बहादुरपुर प्रखंड के पूर्व उप प्रमुख देव कुमार झा एवं मैथिली मंच के चर्चित गायक माधव राय थे। विद्यालय के चेयरमैन हीरा कुमार झा ने अतिथियों का स्वागत पाग, व मोमेंटो प्रदान कर किया। अपने स्वागत भाषण में उन्होंने सभी का स्वागत करते हुए कहा कि जीवन में खेलकूद का महत्व किताबी ज्ञान से कहीं कम नहीं है। प्रतियोगिता में सफलता एवं असफलता दोनों का ही अपना महत्व होता है। असफलता ही सफलता की जननी होती है।

वहीं अपने अध्यक्षीय भाषण में विद्यालय की प्राचार्या डॉ. प्रभा मल्लिक ने कहा कि खेलों से टीम स्पिरिट की भावना का विकास होता है। बच्चों को ऐसे आउटडोर खेलों में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेना चाहिए।

विजयी प्रतिभागियों को मेडल एवं ट्रॉफी से पुरस्कृत किया गया। मौके पर कई सांस्कृतिक कार्यक्रम भी हुए। धन्यवाद ज्ञापन प्रशासक अजय झा ने किया। कार्यक्रम का संचालन कविता कुमारी के निर्देशन में सुजाता सृष्टि एवं साक्षी प्रिया ने किया।

Share

Check Also

दरभंगा कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एवं पोस्टल ट्रेनिंग सेंटर के बीच हुआ ऐतिहासिक समझौता।

दरभंगा: दरभंगा कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एवं पोस्टल ट्रेनिंग सेंटर दरभंगा के बीच एक ऐतिहासिक सम…