Home Featured पोहद्दीबेला पंचायत में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क फेज थ्री का सांसद ने किया शिलान्यास।
December 4, 2022

पोहद्दीबेला पंचायत में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क फेज थ्री का सांसद ने किया शिलान्यास।

दरभंगा: भाजपा सांसद गोपाल जी ठाकुर ने रविवार को घनश्यामपुर प्रखंड की पोहद्दीबेला पंचायत में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क फेज थ्री के तहत प्रस्तावित सड़क का शिलान्यास किया। सांसद ने प्लस टू स्तरीय बीडीवाय हाईस्कूल पोहद्दीबेला से कमला बलान पश्चिमी तटबंध तक वाया गोढ़ैल सड़क का शिलान्यास किया।

Advertisement

उन्होंने कहा कि इससे क्षेत्र के लोगों की लंबे समय से चली आ रही सड़क निर्माण की मांग पूरी हो जाएगी। लगभग चार करोड़ 38 लाख 295 रुपये की प्राक्कलित राशि से लगभग 5.375 किमी लंबाई की सड़क के निर्माण की कार्य समाप्ति की तिथि 20 सितंबर 2023 बतायी गई है। सड़क के शिलान्यास के बाद सांसद ने तुमौल गांव में जनसभा को संबोधित किया। इसमें सांसद ने कहा कि दरभंगा में एम्स का निर्माण तथा हवाई यात्रा की सुविधा केंद्र की भाजपा सरकार की देन है। मैथिली को संविधान की अष्टम सूची में शामिल कर तथा निर्मली-सहरसा के बीच रेल एवं सड़क सेवा शुरू करके पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई ने मिथिलावासियों को बेशकीमती तोहफा दिया है।

इस मौके पर मंडल अध्यक्ष चंदन कुमार मिश्र, सुनील कुमार झा, नुनू सिंह, धनपति ठाकुर, हीरा सिंह, अरुण कुमार पोद्दार, गोपाल मिश्र, मुखिया मंसूर आलम, पूर्व मुखिया चंदेश्वर सिंह सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Share

Check Also

मतदाता फोटो पर्ची वितरण कार्य में लाएं तेजी: डीएम।

दरभंगा: जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह- जिलाधिकारी राजीव रौशन ने कहा कि जिले में शत प्रतिशत मत…