Home Featured जिला पंचायती राज पदाधिकारी को दी गई भावभीनी विदाई।
3 weeks ago

जिला पंचायती राज पदाधिकारी को दी गई भावभीनी विदाई।

दरभंगा: समाहरणालय अवस्थित सभागार में जिलाधिकारी राजीव रौशन की अध्यक्षता में जिला पंचायती राज पदाधिकारी आलोक राज के विदाई समारोह का आयोजन किया गया।

मौके पर जिलाधिकारी ने कहा कि उनकी कार्यशैली एवं कर्तव्य के प्रति संवेदनशीलता उल्लेखनीय है और आलोक राज में वे सभी गुण हैं, जो एक कुशल पदाधिकारी में होनी चाहिए।

Advertisement 

उन्होंने कहा कि किसी भी चुनौती को लेकर आप कितने जवाबदेह हैं, कितना संवेदनशील है उससे आपका आने वाला कल बनता है और उससे आप आंके जाते हैं कि आप किस तरह के पदाधिकारी हैं।

जिला पंचायती राज पदाधिकारी के साथ-साथ नजारत एवं आपदा प्रबंधन का दायित्व भी इन्होंने कुशलता से निभाया। उन्होंने पंचायती राज शाखा को पूर्णत: ई-ऑफिस बनाने के लिए भी आलोक राज की तारीफ की।

Advertisement

उन्होंने आलोक राज के भावी मंगलमय जीवन की कामना की तथा पाग, चादर, स्मृति चिन्ह एवं बुके से सम्मानित किया।

इस अवसर पर उप विकास आयुक्त चित्रगुप्त कुमार ने कहा कि उन्होंने आलोक राज के बारे में वैशाली में सुना था कि वे एक कुशल पदाधिकारी है, उन्होंने उनके भावी सुखमय जीवन की कामना की।

कार्यक्रम में अपर समाहर्त्ता जिला लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी अनिल कुमार, अपर समाहर्त्ता विधि व्यवस्था राकेश रंजन, अनुमंडल पदाधिकारी सदर विकास कुमार, श्रम अधीक्षक राकेश कुमार रंजन, वरीय उप समाहर्त्ता टोनी कुमारी, एवं सेवा निर्वित प्रखंड पंचायती राज पदाधिकारी सदर भारत भूषण एवं सभी ने उनकी कार्यशैली पदाधिकारीयों एवं कर्मियों के साथ समन्वय अपने विभाग के संबंध में पूरी जानकारी रखने एवं किसी भी समस्या का त्वरित निदान करने,व्यवहार कुशल एवं सहज व्यक्तित्व का पदाधिकारी बताया।

Advertisement

कार्यक्रम का मंच संचालन करते हुए संयुक्त निदेशक जन-संपर्क नागेंद्र कुमार गुप्ता ने कहा कि आलोक राज सरल, सहज,अहमविहीन व्यक्तित्व के पदाधिकारी हैं तथा अपने कार्यों के प्रति हमेशा संवेदनशील रहते हैं। साथ ही सभी पदाधिकारीयों एवं कर्मियों से उनका अच्छा समन्वय रहा है।

इस अवसर पर उप विकास आयुक्त, अपर समाहर्त्ता द्वय एवं सभी पदाधिकारी ने बुके एवं माला पहना कर उन्हें भावभीनी विदाई दी।

Share

Check Also

पोलो मैदान में देर रात तक मिथिला के गीत-संगीत एवं संस्कृति की बहती रही रसधार।

दरभंगा: दरभंगा महोत्सव के पांचवें संस्करण का शनिवार को सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ समापन ह…