Home Featured अज्ञात वाहन की ठोकर पति-पत्नी की मौत, युवक गंभीर।
3 weeks ago

अज्ञात वाहन की ठोकर पति-पत्नी की मौत, युवक गंभीर।

दरभंगा: शुक्रवार की देर रात शहर के लहेरियासराय थानाक्षेत्र के लोहिया चौक के निकट एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। इस हादसे में एक अज्ञात वाहन की ठोकर से पति पत्नी की मौत हो गयी जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद पुलिस ने पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम केलिए डीएमसीएच भेज दिया तथा घायल युवक को इलाज केलिए डीएमसीएच के इमरजेंसी विभाग में भर्ती कराया।

Advertisement

मृतकों की पहचान बहेड़ी थानाक्षेत्र के निमैठी गांव निवासी 48 वर्षीय महेश महतो एवं उनकी 39 वर्षीय पत्नी सुरेखा देवी के रूप में हुई है। जबकि घायल युवक की पहचान मृतक के 19 वर्षीय भतीजे नरेश महतो के रूप में हुई है।

Advertisement

घटना के संबंध प्राप्त जानकारी के अनुसार महेश महतो की तबियत रात 11 बजे अचानक बिगड़ गयी। इसके बाद नरेश महतो अपने चाचा और चाची को बाइक से लेकर शहर के अल्लपट्टी स्थित एक निजी क्लीनिक में ईलाज केलिए जा रहे थे। रात करीब 12 बजे लोहिया चौक के निकट एसबीआई एटीएम के पास एक अज्ञात वाहन ने उन्हें ठोकर मार दिया और फरार हो गया। इस घटना में दोनों की मौत हो गयी। वहीं नरेश महतो बुरी तरह घायल हो गया। घायल अवस्था में ही नरेश ने फोन पर परिजनों को घटना की सूचना दी।

घटना को लेकर मृतक के पिता अशोक महतो के फर्द बयान पर लहेरियासराय थाना में प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया गया है।

Share

Check Also

पोलो मैदान में देर रात तक मिथिला के गीत-संगीत एवं संस्कृति की बहती रही रसधार।

दरभंगा: दरभंगा महोत्सव के पांचवें संस्करण का शनिवार को सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ समापन ह…