Home Featured नये पुलिस कप्तान का जलवा, लंबे समय से फरार इनामी अपराधी धराया।
February 5, 2024

नये पुलिस कप्तान का जलवा, लंबे समय से फरार इनामी अपराधी धराया।

दरभंगा: कहा जाता है कि कप्तान बदलते ही पूरी टीम का प्रदर्शन बदल जाता है। ऐसा ही इनदिनों दरभंगा पुलिस के साथ भी दिख रहा है। दरभंगा के नये पुलिस कप्तान जगुनाथ रेड्डी के आते ही दरभंगा पुलिस की कार्यशैली बदली हुई दिख रही है। इसी बदली हुई पुलिसिंग का परिचय देते हुए दरभंगा पुलिस ने अंतरजिला गिरोह के फरार चल रहे एक इनामी अपराधी को गिरफ्तार किया है। वह मुजफ्फरपुर जिले के कटरा थाना क्षेत्र के धनौर गांव का रहने वाला मोनू मिश्रा है।

Advertisement

इस बात की जानकारी सोमवार को देते हुए एसएसपी जगुनाथ रेड्डी जलारेड्डी ने बताया कि इनामी अपराधी मोनू मिश्रा लंबे समय से फरार चल रहा था। उसे गुप्त सूचना के आधार पर सिंहवाड़ा थाने की पुलिस और डीआईयू की टीम ने मुजफ्फरपुर से गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि दरभंगा के अलावा मुजफ्फरपुर जिले में भी उसने कई संगीन वारदारों को अंजाम दिया है। इसे लेकर पुलिस लंबे समय से उसकी तलाश कर रही थी। उसके आपराधिक पृष्ठभूमि को देखते हुए मिथिला क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक ने उस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।

Advertisement

एसएसपी ने बताया कि दरभंगा जिला के जाले, कमतौल और सिंहवाड़ा थाने में उसके खिलाफ मद्य निषेध व लूट का मामला दर्ज है। साथ ही मुजफ्फरपुर जिले के कटरा, बोचहा व करजा थाने में हत्या, लूट व आर्म्स एक्ट के पांच आपराधिक मामले दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि गिरफ्तारी में शामिल पुलिस कर्मियों को पुरस्कृत किया जाएगा।

Share

Check Also

एम्स निर्माण को स्वीकृति मिलने पर सांसद ने व्यक्त किया हर्ष, कहा – आठ करोड़ मिथिलावासी होंगे लाभान्वित।

दरभंगा: एम्स निर्माण का जल्द शुरू होने के लिए केंद्रीय टेक्निकल टीम के निरीक्षण रिपोर्ट के…